उत्तर प्रदेश

सिंपोलो टाइल्स और बाथवेयर ने ‘पर्सपेक्टिव-2025’ वार्षिक प्रोडक्ट लांच इवेंट में नए कलेक्शंस को प्रस्तुत किया

भारत भर से 400 से अधिक प्रीमियम डीलर्स और 100 से अधित आर्किटेक्ट्स इवेंट में शामिल हुए

 

ब्यूरो चीफ आर एल पाण्डेय

लखनऊ: सिंपोलो टाइल्स और बाथवेयर- सिरेमिक और सतह डिजाइन उद्योग में एक अग्रणी कंपनी है। कंपनी ने कोचीन में अपने बहुप्रतीक्षित उत्पाद के लाचिंग इवेंट मे पर्सपेक्टिव-2025 का सफलतापूर्वक आयोजन किया। इस इवेंट में भारत भर के 400 से अधिक प्रीमियम डीलर्स और केरल के 100 अधिक प्रमुख आर्किटेक्ट्स ने भाग लिया। जिन्होंने सिंपोलो की नवीनतम अत्याधुनिक कलेक्शंस और सतहों का अनावरण देखा। जो आधुनिक आर्किटेक्चर और डिज़ाइन की विकसित होती जरूरतों को पूरा करने के लिए तैयार की गई हैं।

 

इस वर्ष का थीम, “फ्रेश फ्रॉम द पास्ट”, कलेक्शंस के लिए टोन सेट करता है, जो ऐतिहासिक तत्वों और आधुनिक कार्यक्षमता बताता है। इवेंट का मुख्य आकर्षण नया पोज़ प्लस सतह था। जो सिंपोलो की आइकोनिक पोज़ सतह का एक नवोन्मेषी अपग्रेड है, जिसे विशेष रूप से उच्च यातायात सार्वजनिक स्थानों के लिए डिज़ाइन किया गया है। उद्योग मानकों की तुलना में 10 गुना अधिक घर्षण शक्ति के साथ, पोज़ प्लस हवाई अड्डों, मॉल और रेलवे स्टेशनों जैसे सार्वजनिक क्षेत्रों के लिए आदर्श है। जो असाधारण टिकाऊपन प्रदान करता है बिना सौंदर्य को समझौता किए।

 

नए उत्पाद लाइनों का अनावरण

सिंपोलो टाइल्स और बाथवेयर ने इस इवेंट में कई नई कलेक्शंस का परिचय दिया, प्रत्येक को कलात्मक इतिहास और समकालीन व्यावहारिकता को मिलाने के लिए अनोखे तरीके से तैयार किया गया। प्रमुख कलेक्शंस में शामिल हैं:

ग्लिफस्टोन कलेक्शन, पोज़ प्लस सतह, अल्किमिया कलेक्शन, विनीटो कलेक्शन, स्पार्को कलेक्शन, बासाल्टिनो कलेक्शन और रॉकडेक कलेक्शन।

 

इवेंट की सफलता पर टिप्पणी करते हुए- श्री जितेंद्र आघारा, सिंपोलो समूह के अध्यक्ष और प्रबंध निदेशक ने कहा कि- सिंपोलो की नवाचार के प्रति प्रतिबद्धता पर जोर दिया: “सिंपोलो में, हम डिजाइन और कार्यक्षमता की सीमाओं को बढ़ाने का लगातार प्रयास कर रहे हैं। ‘पर्सपेक्टिव-2025’ के साथ, हमने न केवल ऐसे उत्पाद पेश किए हैं जो दृष्टिगत रूप से आकर्षक हैं, बल्कि यह भी सुनिश्चित किया है कि वे हमारे ग्राहकों के लिए टिकाऊपन और सुरक्षा के उच्चतम मानकों को पूरा करते हैं। हमारे नए सतहें जैसे पोज़+ और एंटी-फॉल सिरेमिक उद्योग में नए मानक स्थापित करने के हमारे प्रयासों का केवल एक झलक हैं।”

श्री भारत आघारा, सिंपोलो समूह के मुख्य विपणन अधिकारी, ने कंपनी के ग्राहक-केंद्रित नवाचारों पर जोर दिया: “इस वर्ष का थीम, ‘फ्रेश फ्रॉम द पास्ट’, हमारे ऐतिहासिक डिज़ाइनों की कालातीत सुंदरता को आधुनिक आर्किटेक्चर की व्यावहारिक जरूरतों के साथ जोड़ने के हमारे दृष्टिकोण को दर्शाता है। इवेंट में डीलर्स और आर्किटेक्ट्स से मिली अभूतपूर्व प्रतिक्रिया हमारे विश्वास को मजबूत करती है कि सिंपोलो केवल उत्पाद नहीं बना रहा है, बल्कि आज के उपभोक्ताओं और पेशेवरों की आकांक्षाओं के साथ मेल खाता हुआ समाधान तैयार कर रहा है।”

पर्सपेक्टिव-2025 इवेंट में 400 प्लस प्रीमियम डीलर्स और 100 प्लस प्रमुख आर्किटेक्ट्स की उपस्थिति के साथ एक असाधारण उपस्थिति देखी गई।

Dainik Aaj

दैनिक आज मीडिया मचों वाला एक समाचार एजेन्सी है। इस संगठन का मिशन बेहतर आपसी समझ पैदा करने वाले एक मंच के रूप में काम करना और एक बहु-जातीय एवं बहु-सांस्कृतिक देश को एक राष्ट्र में बदलने के लक्ष्य की प्राप्ति को आसान बनाना है। इस संगठन के सभी मंच- प्रिंट, डिजिटल, सामाजिक मीडिया और वीडियो मीडिया -प्रतिबद्ध रिपोर्टिंग के माध्यम से उच्च गुणवत्ता वाली और आकर्षक सामग्री देने का प्रयास करेंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button