उत्तर प्रदेश

उत्तर प्रदेश में जमीनी स्तर के खेलों को सशक्त बनाने के लिए टॉप्स ने कानपुर सुपरस्टार्स के साथ साझेदारी की

 

ब्यूरो चीफ आर एल पाण्डेय

 

लखनऊ। भारत के अग्रणी एफएमसीजी ब्रांडों में से एक, टॉप्स के पीछे भारतीय खाद्य उत्पाद कंपनी जीडी फूड्स एमएफजी (आई) प्राइवेट लिमिटेड, यूपी प्रीमियर लीग में कानपुर सुपरस्टार्स पुरुष और महिला क्रिकेट टीमों के साथ अपनी साझेदारी की घोषणा की है।

यह साझेदारी उत्तर प्रदेश में जमीनी स्तर पर खेलों को बढ़ावा देने और उभरती प्रतिभाओं को बढ़ावा देने के लिए टॉप्स की प्रतिबद्धता का प्रमाण है। कानपुर सुपरस्टार्स का समर्थन करके, टॉप्स का उद्देश्य क्षेत्र में खिलाड़ियों की प्रतिस्पर्धी भावना और विकास को बढ़ाना है।

उत्तर प्रदेश में एक प्रसिद्ध और प्रिय उपभोक्ता ब्रांड के रूप में, टॉप्स युवाओं को हर क्षेत्र में उत्कृष्टता प्राप्त करने के लिए सशक्त बनाने के लिए समर्पित है। यह पहल टॉप्स द्वारा उत्तर भारत में जमीनी स्तर के खेलों का समर्थन करने के लिए एक बड़े प्रयास का हिस्सा है, जिसमें दिल्ली और देहरादून की टीमों के साथ साझेदारी भी शामिल है।

जी.डी. फूड्स के वाईस चेयरमैन डॉ. नितिन सेठ ने इन संगठनों के प्रति उत्साह व्यक्त करते हुए कहा, “टॉप्स में हम समुदायों को एकजुट करने और व्यक्तियों को प्रेरित करने के लिए खेल की शक्ति में विश्वास करते हैं। इन टीमों का समर्थन करके, हम युवा एथलीटों को राष्ट्रीय मंच पर अपनी पहचान बनाने और भारत को गौरव दिलाने तथा अगली पीढ़ी के खिलाड़ियों को प्रोत्साहित करने में मदद करने की उम्मीद करते हैं।“

यूपी प्रीमियर लीग का समापन 14 सितंबर को एक रोमांचक फाइनल के साथ हुआ, जबकि उत्तराखंड प्रीमियर लीग और दिल्ली प्रीमियर लीग का फाइनल क्रमशः 22 और 8 सितंबर को हुआ।

 

टॉप्स के बारे में:

टॉप्स एक प्रमुख खाद्य ब्रांड है जो 1984 से भारतीयों को अपनी सेवाएँ दे रहा है। टॉप्स टोमैटो केचप, जैम, कॉर्नफ्लेक्स, स्पाइस स्प्रिंकलर, नूडल्स और इंस्टेंट नूडल्स, पाककला सॉस और अचार, केक मिक्स और कई अन्य उत्पादों सहित उत्पादों के विविध पोर्टफोलियो के साथ, यह ब्रांड दशकों से ब्रेकफ़ास्ट से लेकर डिनर तक और उससे आगे भी भारतीय उपभोक्ताओं की पाक संबंधी ज़रूरतों को पूरा कर रहा है। टॉप्स एक ऐसा ब्रांड है जिसकी घरेलू मौजूदगी मज़बूत है और यह दुनिया भर के 25 से ज़्यादा देशों में अंतरराष्ट्रीय मौजूदगी का दावा भी करता है। सिर्फ़ पारंपरिक खुदरा व्यापार तक सीमित नहीं, यह ब्रांड सभी व्यापार क्षेत्रों – सामान्य व्यापार, आधुनिक व्यापार, संस्थान, HoReCa और ई-कॉमर्स में एक प्रमुख राष्ट्रीय उपस्थिति का आनंद लेता है। वैश्विक ब्रांड के रूप में अपनी स्थिति को मज़बूत करते हुए, टॉप्स दुनिया भर के स्टोर, सुपरमार्केट, रेस्टोरेंट चेन और कैश एंड कैरी स्टोर में मौजूद है।

टॉप्स एक पसंदीदा उपभोक्ता ब्रांड है जिसकी उत्कृष्टता और उपभोक्ता विश्वास की विरासत लगभग 40 साल पुरानी है। ब्रांड और इसके उपाध्यक्ष, नितिन सेठ दोनों को विभिन्न प्रतिष्ठित प्लेटफार्मों पर सम्मानित और मान्यता दी गई है, जिनमें इकोनॉमिक टाइम्स “बेस्ट ब्रांड्स” पुरस्कार, रीडर्स डाइजेस्ट का “मोस्ट ट्रस्टेड ब्रांड” पुरस्कार, इंडो अमेरिकन चैंबर ऑफ कॉमर्स द्वारा “वर्ष का उभरता हुआ एंटरप्रेन्योर” पुरस्कार और यूआरएस मीडिया द्वारा “विश्व का सबसे बड़ा ब्रांड और लीडर 2018-19” पुरस्कार शामिल हैं।

Dainik Aaj

दैनिक आज मीडिया मचों वाला एक समाचार एजेन्सी है। इस संगठन का मिशन बेहतर आपसी समझ पैदा करने वाले एक मंच के रूप में काम करना और एक बहु-जातीय एवं बहु-सांस्कृतिक देश को एक राष्ट्र में बदलने के लक्ष्य की प्राप्ति को आसान बनाना है। इस संगठन के सभी मंच- प्रिंट, डिजिटल, सामाजिक मीडिया और वीडियो मीडिया -प्रतिबद्ध रिपोर्टिंग के माध्यम से उच्च गुणवत्ता वाली और आकर्षक सामग्री देने का प्रयास करेंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button