उत्तर प्रदेश

दुबग्गा कानपुर बाईपास पर न्यू माई जिम का कौशल किशोर ने किया उद्घाटन

"सेहत के लिये बदलें जीवनशैली"

मृत्युंजय प्रताप सिंह पत्रकार

लखनऊ, 3 जनवरी। आज की भागमभाग भरी जिन्दगी में अपने को चुस्त-दुरुस्त रखने के लिए अच्छी जीवन शैली अपनाना आज की जरूरत है। टहलना, जागिंग, योग, कसरत, जिम कुछ भी अपनाया जा सकता है। इस न्यू माई जिम के खुलने से आसपास के लोगों को सेहत ठीक रखने का एक बेहतर स्थल मिलेगा।

उक्त विचार केन्द्रीय राज्यमंत्री व क्षेत्र के सांसद कौशल किशोर ने आज यहां दुबग्गा कानपुर बाईपास हरदोई रोड पर खुले न्यू माई जिम का उदघाटन करते हुए व्यक्त किये।

प्रबंधक मोहम्मद जावेद ने बताया कि यह स्त्री-पुरुष दोनों के लिये है। जिम में कार्डियो के तीन और स्ट्रेंथ वर्क आउट के आठ वर्क स्टेशन सहित कुल लगभग 30 उपकरण 25 सौ वर्गफीट के जिम क्षेत्र में अच्छी तरह लगाये गये हैं।जुम्बा-एरोबिक्स वर्क आउट के संग वेट लास, वेट गेनिंग की भी यहां व्यवस्था है।

ओवरऑल फिटनेस के लिये अभी एक ट्रेनर है। लोगों की संख्या बढ़ने पर और भी ट्रेनर रखें जायेंगे। जिम का तीन महीने का पैकेज 35 सौ रुपये, छह महीने का छह हजार रुपये और साल भर का नौ हजार रुपये का है। शीघ्र ही हम और आकर्षक स्कीमें भी लागू करेंगे। इस अवसर पर उच्च न्यायालय अधिवक्ता उपेन्द्र तिवारी, पार्षद बादशाह गाजी सहित बड़ी संख्या में गणमान्य और क्षेत्रीय नागरिक उपस्थित थे।

Dainik Aaj

दैनिक आज मीडिया मचों वाला एक समाचार एजेन्सी है। इस संगठन का मिशन बेहतर आपसी समझ पैदा करने वाले एक मंच के रूप में काम करना और एक बहु-जातीय एवं बहु-सांस्कृतिक देश को एक राष्ट्र में बदलने के लक्ष्य की प्राप्ति को आसान बनाना है। इस संगठन के सभी मंच- प्रिंट, डिजिटल, सामाजिक मीडिया और वीडियो मीडिया -प्रतिबद्ध रिपोर्टिंग के माध्यम से उच्च गुणवत्ता वाली और आकर्षक सामग्री देने का प्रयास करेंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button