उत्तर प्रदेश

फैशनटीवी ने लखनऊ (यूपी) में पहला, प्रीमियम एफ-सैलून लॉन्च किया

मृत्युंजय प्रताप सिंह पत्रकार

 

लखनऊ, 31 मई 2024: दुनिया का सबसे बड़ा फैशन और लाइफस्टाइल मीडिया टेलीविजन चैनल, फैशनटीवी (FashionTV) ने लखनऊ में अपने पहले “एफ-सैलून बाई फैशनटीवी” की पेशकश की है। फैशनटीवी की पहुंच 196 देशों में है और इसके 2 बिलियन से अधिक दर्शक हैं। लखनऊ में यह सैलून पत्रकारपुरम में, सहारा प्लाज़ा के सामने, गेट नंबर 2 पर स्थित है। यह पहला प्रीमियम एफ-सैलून, फैशनटीवी, त्रिलैक कॉर्प के साथ साझेदारी में लॉन्च किया गया है। गौरतलब है कि त्रिलैक कॉर्प वेलनेस और ब्यूटी इंडस्ट्री में एक नया और तेजी से उभरता हुआ नाम है।

इस प्रीमियम एफ-सैलून में बाल, सौंदर्य, त्वचा, नेल आर्ट, मैनीक्योर और पेडीक्योर सर्विसेज की एक वाइड रेंज उपलब्ध है, और यह सब कुछ “एफ-सैलून बाई फैशनटीवी” के शानदार और प्रीमियम इंटीरियर के भीतर मौजूद है।

इस अवसर पर बात करते हुए, फैशनटीवी के प्रबंध निदेशक, श्री काशिफ खान ने कहा, “हमें वेलनेस और सौंदर्य उद्योग में एक नए और डायनमिक प्लेयर, त्रिलैक कॉर्प के साथ साझेदारी में अपना पहला प्रीमियम एफ-सैलून लॉन्च करने की घोषणा करते हुए अपार खुशी हो रही है। एफ-सैलून को इस तरह से डिज़ाइन किया गया है कि हमारे कुशल कर्मचारियों द्वारा दिए जाने वाले ब्यूटी और वेलनेस प्रॉडक्ट और सर्विसेज की एक विस्तृत श्रृंखला के माध्यम से सौंदर्य, लग्ज़री और आराम का कभी न भूलने वाला अनुभव मिल सके। एफ-सैलून फैशनटीवी का तेजी से बढ़ता हुआ क्षेत्र है और हम पहले से ही भारत के कई शहरों में मौजूद हैं। लखनऊ में हमारा यह पहला एफ-सैलून है और यह तो अभी शुरुआत है।”

उद्घाटन समारोह में उपस्थित सीनियर वाइस प्रेसिडेंट, डिस्ट्रीब्यूशन श्री विनायक ने कहा, “”एफ-सैलून बाई फैशनटीवी” बहुत तेजी से बढ़ रहा है और हम अपने जैसे ही दृष्टिकोण और विचारों वाले चुनिंदा व्यापारियों के साथ साझेदारी कर रहे हैं, जैसे कि त्रिलैक कॉर्प. “एफ-सैलून बाई फैशनटीवी” का मकसद एक शानदार और अल्ट्रा-प्रीमियम सैलून अनुभव प्रदान करना है जो दर्शकों को आकर्षित करता है।”

एफ-सैलून के साथ फैशन टीवी की विरासत जुड़ी हुई है, जो दुनिया का सबसे बड़ा फैशन और लाइफस्टाइल मीडिया टेलीविजन चैनल है। इसकी स्थापना 1996 में मिशेल एडम लिसोव्स्की ने की थी। इन वर्षों में, फैशन टीवी ने खुद को फैशन से आगे बढ़कर डेवलप किया है और अब यह ब्रांड फ्रेंचाइज़िंग, इवेंट्स, लाइसेंसिंग, मीडिया और कॉन्सेप्ट्स में एक अग्रणी नाम है। श्री मिशेल एडम लिसोव्स्की और श्री काशिफ खान, दोनों ने भारत में लगातार बढ़ते वेलनेस उद्योग की क्षमता को पहचाना है। वर्तमान में फैशन टीवी का एफ-सैलून चंडीगढ़, जम्मू, हैदराबाद, नोएडा, पुणे, लुधियाना, पटना, केरल और कई अन्य प्रमुख शहरों में मौजूद है, और इसका मिशन 2025 के अंत तक पूरे भारत में 100 से अधिक एफ-सैलून शुरू करना है।

सैलून में उच्च प्रशिक्षित पेशेवरों की एक टीम है जो उत्कृष्टता के प्रति समर्पित है। यह टीम ब्यूटी इंडस्ट्री के बेहतरीन उत्पादों का इस्तेमाल करके उच्चतम स्तर की सेवाएं देने के लिए प्रतिबद्ध है।

यहां कस्टमर एक अल्ट्रा-प्रीमियम, अविस्मरणीय अनुभव मिलने की उम्मीद कर सकते हैं क्योंकि यहां उनकी हर ज़रूरत का खयाल रखा जाता है। हम यह सुनिश्चित करते हैं कि कस्टमर स्नेहिल स्पर्श, तरोताज़गी और बेहतरीन लुक के साथ यहां से जाएं।

अयोध्या राम मंदिर में भगवान राम लला के वस्त्र तैयार करने वाले प्रसिद्ध फैशन डिजाइनर श्री मनीष त्रिपाठी ने सैलून का उद्घाटन किया। इस भव्य उद्घाटन समारोह में सैलून का एक्सक्लूसिव टूर, यहां मिलने वाली सर्विसेज का लाइव डिमॉन्स्ट्रेशन और हमारे विशेषज्ञ कर्मचारियों से मिलने का मौका शामिल था। इस ग्रैंड लॉन्च में विशेष अतिथियों और स्थानीय हस्तियों ने अपनी उपस्थिति से कार्यक्रम की शोभा बढ़ाई।

इस अवसर पर लखनऊ सैलून की मालिक और फ़्रैंचाइज़ी पार्टनर, श्री मिहिर बाजपेयी और श्रीमती कुसुम तिवारी ने कहा, “त्रिलैक कॉर्प, वेलबीइंग और सौंदर्य उद्योग में एक नई और डायनमिक कंपनी है, जो नवाचार और उत्कृष्टता के लिए प्रतिबद्ध है और सौंदर्य मानकों को फिर से परिभाषित करने के लिए समर्पित है। हमारी कंपनी विलासिता और समग्र कल्याण का एक अनूठा मिश्रण प्रदान करती है। हम यह सुनिश्चित करते हैं कि हर ग्राहक को उसकी व्यक्तिगत ज़रूरतों के अनुरूप सर्वोत्तम सेवाएं प्राप्त हों। इस रोमांचक कोलेबारेशन के साथ, त्रिलैक कॉर्प ब्यूटी इंडस्ट्री में एक असरदार उपस्थिति दर्ज कराने के लिए तैयार है। इस मकसद की शुरुआत फैशन टीवी के साथ इस ऐतिहासिक साझेदारी से हो रही है।”

Dainik Aaj

दैनिक आज मीडिया मचों वाला एक समाचार एजेन्सी है। इस संगठन का मिशन बेहतर आपसी समझ पैदा करने वाले एक मंच के रूप में काम करना और एक बहु-जातीय एवं बहु-सांस्कृतिक देश को एक राष्ट्र में बदलने के लक्ष्य की प्राप्ति को आसान बनाना है। इस संगठन के सभी मंच- प्रिंट, डिजिटल, सामाजिक मीडिया और वीडियो मीडिया -प्रतिबद्ध रिपोर्टिंग के माध्यम से उच्च गुणवत्ता वाली और आकर्षक सामग्री देने का प्रयास करेंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button