उत्तर प्रदेशबिजनेस

नायका ने मेकअप एक्सपर्ट भव्या कपूर के साथ लखनऊ में अपने ब्यूटी बार की शुरुआत की

लखनऊ: भारत के सबसे पसंदीदा ब्यूटी और लाइफस्टाइल डेस्टिनेशन, नायका ने तीन वर्ष बाद अपने बेहद सफल ब्यूटी बार्स की वापसी की है, जिसकी शुरुआत लखनऊ स्थित लुलु मॉल से की गई है। नायका की रोमांचक और आकर्षक अवधारणा, ब्यूटी बार्स मेकअप के प्रति उत्साही लोगों को नए ट्रेंड्स से रूबरू कराती है। साथ ही यह ग्राहकों को कुछ सर्वश्रेष्ठ ब्रांड्स से अवगत कराने और इस श्रेणी के एक्सपर्ट्स से अपने गृह नगर में मिलने की अनुमति प्रदान करती है। लखनऊ के कार्यक्रम में प्रसिद्ध मेकअप आर्टिस्ट भव्या कपूर द्वारा 100 से अधिक मेकअप प्रेमियों को एक मास्टर क्लास दी गई।

इस क्लास के माध्यम से उन्होंने NYX प्रोफेशनल, लव चाइल्ड बाय मसाबा, ऑर्गेनिक हार्वेस्ट, श्वार्जकोफ, के ब्यूटी और नायका कॉस्मेटिक्स जैसे कुछ सबसे बड़े मेकअप ब्रांड्स का उपयोग करके गर्मियों के लिए परफेक्ट लुक सेट करने के टिप्स और ट्रिक्स सीखे। आवश्यक मेकअप और स्किनकेयर प्रोडक्ट्स के साथ मेकओवर की सुविधा देते हुए, नायका ने सुनिश्चित किया कि प्रत्येक उपस्थित व्यक्ति ने इस सेशन का बखूबी का आनंद

Dainik Aaj

दैनिक आज मीडिया मचों वाला एक समाचार एजेन्सी है। इस संगठन का मिशन बेहतर आपसी समझ पैदा करने वाले एक मंच के रूप में काम करना और एक बहु-जातीय एवं बहु-सांस्कृतिक देश को एक राष्ट्र में बदलने के लक्ष्य की प्राप्ति को आसान बनाना है। इस संगठन के सभी मंच- प्रिंट, डिजिटल, सामाजिक मीडिया और वीडियो मीडिया -प्रतिबद्ध रिपोर्टिंग के माध्यम से उच्च गुणवत्ता वाली और आकर्षक सामग्री देने का प्रयास करेंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button